Online earning new tips 2021

Kaise kare online job

                                      Namskar dosto mera name hai sunil kumar or aap pad rahe hai my blog all online earn1 to dosto aaj ke jamane me har koi bhai ghar beth ke kamana chahata hai  to dosto aap ko bil kul bhi tenstion lene ki jaru rat nahi hai to dosto me aap keliye ek part time job lekar aaya hu aap is job ko kisi bhi time par kar sakte ho or 900® par day kama sakte ho agar aap ko intarnet par kamane me ruchi hai to aage jane
How to earn online many

Aise kare onlile job

          

                                      To dosto aap is job ko kahi bhi kaha par bhi bina english jane bhina kuchh kiye kar sakte ho to dosto suru karte hai🔜🔜

To dosto aap ko ek aaplications ki jarurat padegi jo aap ko simpalye play stor par mil jaye ga ya aap uski website par bhi jaskte ho to dosto us app v  website ka name hai  work india🔜 www.workindia.com dosto us app ka logo is parkar hoga 


to dosto aap ko us app ko open kar lena hai or open karne ke bad aap ko rajistraions kara lena hai ye aap bilkul free hai dosto  ,, 

Us app me kam kaise kare

                      To dosto ab aap ko us aap me login hona hai or waha pe cuchh is parkar ka inter face hoga 

To dosto aap ko waha aap ko kai scarech card dhikhai denge or  or aap ko un scrach card ko ope karlena hai to dosto us scrach card ko open karne se milta hai rupya 


Kaise jite scrach card


              Dosto agar aap ke scrach card khatm ho jate hai to aap us app ko apne facebook ya wattsapp par shear karna hai or shear karne ke bad aap ko kai scrach kard milenge or unhe open karne par payment milga 

Pay ment kaise le

               Dosto aap ko ye sara kam karne par wo payment dega or aap us paynent ko paytm ya bank me bhi trancefar kar sakte hai



🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏ke nivedan hai ki aap ek bar try jarur kare 

Aap ko 

Me asha karta hu ki 
Aap ko ye blog padkar kaphi achha laga hoga 

Thank my all fraind love you 

                            !!Danya wad !!