Kya ezoice blogspot domain par approval deta hai, in hindi 2021

 Kya ezoice blogspot par aaproval deta hai,

ezoice approval for blogspot

दोस्तों क्या आप भी एक ब्लॉगर हो या आप भी एक अपनी वेबसाइट गूगल में चलाते हो तो । आपको ऐडसेंस का तो पता ही होगा लेकिन दोस्तों आज की पोस्ट मैंने उन लोगों के लिए लिखी है जो अपनी वेबसाइट गूगल के अंदर चलाते हैं या रैंक करवाते हैं जैसे मेरी तरह यह पोस्ट मैंने मेरी कई दोस्तों के कहने पर लिखी है क्योंकि वह भी एक ब्लॉगर है और यह भी अपनी एक वेबसाइट गूगल के अंदर चलाते हैं दोस्तों इस पोस्ट को लिखने का मेन मकसद है अगर आप अपने वेबसाइट पर ऐडसेंस का यूज करके पैसे कमाते हैं और ट्राफिक भी कम आता है या ज्यादा आता है अगर आप चाहते हैं कि मेरी वेबसाइट की कमाई ऐडसेंस में दुगनी हो जाए तो ये पोस्ट आपके लिए बेहद खास होने वाली है क्योंकि इस पोस्ट के अंदर मैंने एक वेबसाइट है ऐडसेंस का ही ऐड नेटवर्क है जिस को यूज करके आप अपनी वेबसाइट को बेहद खास बना सकते, दोस्तो आप को अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए तब समझ  आएगा,


पोस्ट के बारे में,

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार मीणा और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है मेरी वेबसाइट के अंदर दोस्तों आप सभी को पता है कि मैं पिछले कुछ सालों से आपके कहे अनुसार लगातार आपकी सेवा में हाजिर हूं बस तुम्हें इस पोस्ट के अंदर बताने वाला हूं कि,Kya ezoice blogspot par aaproval deta hai,

ezoice approval for blogspot,

दोस्तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़िए,


What are ezoice,

दोस्तों अगर आपको यह ezoice के बारे में पता है तो बहुत अच्छा है लेकिन पता नहीं है कि ezoice होता क्या है तो मैं आपको बता दूं कि यह भी ऐडसेंस की तरह एक ऐड नेटवर्क है जो गूगल का ही पाटनर है यह भी ऐडसेंस की तरह ही ऐड प्रोवाइड कर आता है जो ऐडसेंस के बराबर ही पैसे देता है अगर आप ऐडसेंस का यूज़ करते करते हैं और ezoice। इसका भी यूज कर लेतो ऐडसेंस आपको दुगनी कमाई देगा और साथ में ezoice भी पैसे देगा मैं जानता हूं कि आपको यह जो सारी बातें समझ में नहीं आई लेकिन आप पूरी पोस्ट पड़ेंगे तो है तो आपको अच्छी तरह समझ में आ जाएगा कि इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको क्या बताना चाहता हूं,

Ezoice earning proof,


Ezoice earning
Ezoice blogspot domain par aaproval



Ezoice full review,

दोस्तों में अब आपको Ezoice के बारे में बताता हूं की Ezoice  काम कैसे करता है तो पूरी कुंडली आपको इस लाइनों के अंदर बता दूंगा । जैसा कि मैंने आपको बताया कि यह जो Ezoice है ऐडसेंस की तरह ही एक ऐड नेटवर्क है तो इसके अंदर अगर हम अप्रूवल ले लेते हैं ना तो यह समझ ले कि हमारी दिन दुगनी रात चौगुनी हो जाती है क्योंकि हमारे ऐडसेंस अकाउंट में पैसे पैसे बरसते हैं चाहिए कम ट्राफिक आए या ज्यादा होता क्या है दोस्तों ऐडसेंस भी एड प्रोवाइड करवाता है और ezoice भी एड प्रोवाइड करवाता है लेकिन ऐडसेंस के सीपीसी  और Ezoice की सीपीसी में काफी ज्यादा अंतर होता है Ezoice क्या करता है कि जो अपने ऐड प्रोवाइड कर आता है वह हाई सीपीसी वाले ऐड प्रोवाइड करवाता है और उसके सामने ऐडसेंस के ऐड कम सीपीसी वाले रह जाते हैं और ऐडसेंस का कोई मायने नहीं रह जाता तो ऐडसेंस क्या करता है वह भी उसकी प्रतिस्पर्धा में हाई सीपीसी वाले ऐड प्रोवाइड करवाता है जिनकी कम से कम सीपीसी होती है $10 से $500 के बीच में और यह जो Ezoice की प्रतिस्पर्धा में 10 से $500 के बीच की सीपीसी एंड प्रोवाइड करवाता है जिससे हमारी कमाई दुगनी हो जाती है मैं आशा करता हूं कि Ezoice क्या चीज है आपको समझ में आ गया होगा और इसके क्या फायदे हैं क्या गुण क्या सब आपको इस पोस्ट के अंदर बता दिए जाएंगे,

How to get Adsense approval 2021 //

Kya ezoice blogspot par aaproval deta hai,


Ezoice aaproval eligibility,

अगर आपको लगता है कि Ezoice एक अच्छा प्लेटफार्म है तो आप उसका अप्रूवल ले सकते हैं लेकिन ध्यान रहे कि Ezoice अप्रूवल देने के लिए निम्न योग्यता रखता है

  1. Ezoice अप्रूवल लेने के लिए वेबसाइट पर ट्रैफिक मंथली 10000 होना चाहिए

  2. कोई गलत कांटेक्ट नहीं होना चाहिए

  3. कॉपी कांटेक्ट नहीं होना चाहिए

  4. कॉन्टेंट किसी भी भाषा में हो कोई फर्क नहीं पड़ता

बाकी सारी बाते एडसेंस की तरह है,


Kya ezoice blogspot par aaproval deta hai,

अब दोस्तों आपके मन में एक ख्याल आ रहा होगा कि यार Ezoice blogspot domain par अप्रूवल देता है या नहीं तुम्हें उनका डाउट क्लियर कर देता हूं  कि भाई इस ezoice ब्लॉग स्पॉट डोमेन पर अप्रूवल नहीं देता। चाहे छोटा सा ही डोमेन हो वह आपको बाय करना होगा वरना ezoice है जो इस अप्रूवल नहीं देता अगर ऐसे दे देते तो मैं कोई दिनों का ले लिया होता लेकिन क्या करें भाई,।


Adsense v/s ezoice

अगर दोस्तों हम बात करें कि ऐडसेंस अच्छा है या ezoice तो मैं आपको बता दूं कि ना तो ऐडसेंस इससे अच्छा है और ना ही इस ezoice ऐडसेंस से अच्छा है यह दोनों एक ही कंपनी के प्रोडक्ट है जिनमें प्रतिस्पर्धा लगी रहती है एक दूसरे से आगे निकलने की  मेरे खयाल से मानना है कि इस ezoice ऑल द बेस्ट ऑफ ऐडसेंस दोस्तों इसके अंदर ऐडसेंस से कई गुना अच्छे फ्यूचर है जो आपको नीचे देखने को मिल रहे हैं,

  1. यह ऐडसेंस की तरह डिसएबल नहीं होता है अगर वह भी जाता है तो आप ने जो कमाया है वह बैंक के अंदर ट्रांसफर कर दिया जाता है

  2. सबसे अच्छा सोच रहे इसके अंदर ऐड लिमिट नहीं आती है

  3. जो इसके सारे एड्रेस कौन सी है देखने में बिल्कुल ऐडसेंस की तरह ही दिखते हैं

  4. जो इसके एडवोकेसी पीसी हाई होती है

  5. छोटी-छोटी कई सारी विशेषताएं है जो आपको इस पोस्ट के माध्यम से नहीं बता सकता

अब कई भाइयों के मन में यह विचार चल रहा होगा कि हम तो ezoice का यूज कर ले तो ऐडसेंस पर कोई इफेक्ट थोड़ी पड़ेगा तुम्हें भाइयों को बता दो कि बिल्कुल भी कोई परेशानी नहीं होगी आप बेधड़क ezoice यूज कर सकते हैं


Ezoice approval kaise paye,

अब दोस्तों अगर आप की वेबसाइट दिए गए निर्देशों का पालन करती है तो आप ezoice अप्रूवल ले सकते हैं वरना नहीं ले सकते अगर आप चाहते हैं कि मैं इस पोस्ट के माध्यम से ही ezoice का अप्रूवल कैसे लेते हैं बताऊं तो मुझे कमेंट सेक्शन में कमेंट कीजिए मैं इस पर भी एक डेडिकेटेड पोस्ट लिख दूंगा,,


आप के लिए,

अगर इस पोस्ट में कोई त्रुटि नजर आती है तो आप मुझे कमेंट में बता सकते है में उस को जरूर अपडेट कर दूंगा तब तक के लिए by