amazon ad kaise lagaye kisi bhi wishing script me 2021/website me 2021

 amazon ad kaise lagaye kisi bhi wishing script me/website me

दोस्तों मुझे यह पोस्ट आपकी खास मांग पर लिखि है यह पोस्ट उन भाइयों के लिए खास होने वाली है जो ब्लॉकिंग करते हैं या एफिलिएट मार्केटिंग करते हैं दोस्तों आज की पोस्ट के अंदर मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने किसी भी विशिंग स्क्रिप्ट या ब्लॉक इन वेबसाइट के अंदर अमेजॉन एफिलिएट के ऐड कैसे प्लेसमेंट कर सकते हैं और अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं दोस्तों इस पोस्ट में आपको इस टॉपिक के बारे में बताया जाएगा amazon link kaise lagaye kisi bhi wishing script me

अगर दोस्तों आप भी जानना चाहते हैं happy new year vishing screept 2021,

कैसे बनाएं तो आप मुझे कमेंट सेक्स ना बता सकते हैं मैं उसके बारे में जरूरी एक पोस्ट लिखूंगा और आप उसके अंदर किसी भी थर्ड पार्टी के ऐड कोड लगाकर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं  और आप अमेजॉन के एड लगाकर एफिलिएट मार्केटिंग की थ्रू कमाई कर सकते हैं


पोस्ट के बारे में,

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार मीणा और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है मेरी वेबसाइट पर दोस्तों आज की पोस्ट मैंने आपके कहे अनुसार ही लिखी है और इस पोस्ट का मुख्य टाइटल है amazon link kaise lagaye kisi bhi wishing script me

आपको इस पोस्ट के माध्यम से वेबसाइट में अमेजॉन के ऐड कैसे लगा सकते हैं यह पूरी तरह से स्टेप बाय स्टेप बताया जाएगा दोस्तों तो बने रहिए आप मेरी इस छोटी सी जानकारी के साथ amazon link kaise lagaye kisi bhi website me


Amazon affiliate marketing ad kaise lagaye 2021
Amazon ke ad kaise lagaye website me,


Amazon ke ad kaise lagaye website me

जैसा कि दोस्तों सभी जानते हैं कि अमेजॉन एफिलिएट मार्केटिंग के द्वारा भी कमाई होती है अगर आपके पास एक अपीलीय ट्वीट साइट है या अन्य कॉन्टेंट से संबंधित वेबसाइट है और आपके पास ऐडसेंस का अप्रूवल नहीं है तो आप अपनी एक मार्केटिंग की तरफ भी अच्छा खासा रेवेन्यू जनरेट कर सकते हैं अगर आपके पास ऐडसेंस का प्रबल है तो भी आप एफिलिएट मार्केटिंग कर सकते हैं तो दोस्तों इस पोस्ट में आपको अमेज़न के ऐड कैसे लगाएं इन हिंदी में बताया जाएगा,

 Affiliate marketing kaise kare 2021,


Vishing screept website ad code kaise lagaye 2021,

अपनी वेबसाइट के अंदर अमेजॉन के आर्डर लगाने के लिए दिए गए निर्देशों का पालन करें,

  1. दोस्तों एड लगाने के लिए आपके पास ऐमेज़ॉन एसोसिएट का एक अकाउंट होना जरूरी है अगर आप नहीं जानते कि एसोसिएट का अकाउंट क्या होता है तो मुझे कमेंट में बताएं मैं उसे के बारे में एक पोस्ट लिखकर सारी जानकारी दे दूंगा,

  2. फिर आपके पास एक वेबसाइट होना जरूरी है अगर दोस्तों आपके पास कोई वेबसाइट नहीं है और आप वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो नीली लाइन पर क्लिक करें क्योंकि मैंने इंटरलिंकिंग के माध्यम से ऑलरेडी एक पोस्ट लिख रखी है तो आप उसे पढ़ कर अपना एक ब्लॉग वेबसाइट बना सकते हैं

  3. अगर आपके पास ब्लॉग वेबसाइट और अमेजॉन एसोसिएट अकाउंट है तो आप ऐड लगाने की योग्य है

  4. दोस्तों आपको पहले अमेजॉन एसोसिएट के अकाउंट में लॉगिन हो जाना है और वहां पर आपके सामने उसका डैशबोर्ड ओपन हो जाएगा

  5. फिर आपको कॉर्नर में एक ऑप्शन सो होगा प्रोडक्ट लिंकिंग तो आपको उस पर क्लिक कर देना है 

  6. आपके सामने क्लिक करते ही कई ऑप्शन खुलेंगे जैसे बैनर उत्पाद लिंक 

  7. अगर आप लिंक ऐड लगाना चाहते हैं तो लिंक उत्पाद पर क्लिक करें अगर आप बैनर ऐड लगाना चाहते हैं तो बैनर पर क्लिक करें फिर आपके सामने एक न्यू इंटरफेस ओपन होगा 

  8. पहले मैं आपको उत्पाद लिंक लगाना सिखा देता हूं आपको उत्पादन लिंक लगाने के लिए उत्पाद लिंक पर क्लिक करना होगा फिर क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ इस तरह का इंटरफेस सामने ओपन होगा,


Amazon affiliate program from online earning tips
Amazon affiliate marketing 2021,

Amazon product ad kaise lagaye,


  1. फिर आपको जो एक सर्च बॉक्स दिख रहा है आपको उसके अंदर जिस भी प्रोडक्ट का आप लिंक या फोटो साइज का लिंक लगाना चाहते हैं या टेक्स्ट लिंक लगाना चाहते हैं तो उसको सेलेक्ट करके गेट एचटीएमएल पर क्लिक करें

  2. बाद में आपको उस एचटीएमएल को अपने पोस्ट के बीच में यह साइड बार में कहीं भी लगाना चाहते हैं तो उस लिंक एचटीएमएल को वहां पर पेस्ट कर दे तो आपका ऐड शो होने लगेगा कुछ इस प्रकार आप किसी भी एक प्रोडक्ट का लिंक लगा सकते हैं और अब बात आती है कि पूरे के पूरे अमेजॉन वेबसाइट का बैनर ऐड कैसे लगाएं या बैनर ऐड कैसे लगाएं तो बने रहिए मेरे साथ,


 Amazon banner ads kaise lagaye,

दोस्तों आप अपनी ब्लॉक ए वेबसाइट के अंदर बैनर ऐड लगाना चाहते हैं अमेजॉन के तो आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा तभी ही आपके अंदर ऐड लगा पाएंगे,

  1. दोस्तों आपको फिर से उसे डैशबोर्ड में जाकर उत्पाद लिंक पर क्लिक ना करते हुए बैनर लिंक पर क्लिक करना है तो आपके सामने कुछ इस तरह का इंटरफेस खुलेगा


Banner ads from Amazon
Amazon affiliate marketing 2021

  1. जिसके अंदर आपको कई सारे एड देख रहे होंगे आप जिस भी साइज का ऐड लगाना चाहते हैं उसे साइज का ऐड चुने और गेट एचटीएमएल कोड पर क्लिक करें और उस कोड को कॉपी करके अपने ब्लॉग वेबसाइट के अंदर जहां लगाना चाहते हैं वहां पेस्ट कर दें तो आप का बैनर एंड शो होने लगेगा अगर आप चाहते हैं कि इनसे कमाई कैसे होती है तो क्लिक करें,

आप के लिए

अगर दोस्तों आपको इस पोस्ट के अंदर को तृतीय गलती नजर आती है तो मुझे कमेंट में जरूर बताएं मैं उसे अपडेट कर दूंगा और हां मुझे यह जरूर बताएं कि अगली पोस्ट किस टॉपिक पर आए तब तक के लिए राम राम