how to make gmail calendar in hindi/2021

 how to make gmail calendar in hindi

क्या आप भी gmail कैलेंडर बना चाहते है,

दोस्तो  ये पोस्ट उन दोस्तो के लिए है जो अपना खुद का एक जीमेल क्लैंडर बनना चाहते है आज की पोस्ट मेने आप के कहे अनुसार ही लिखी आप ने मुझे कमेंट में बताया कि भाई आप how to make gmail calendar,

पर एक पोस्ट लिखो तो मेने आप की बात ध्यान में रखते हुए पोस्ट लिखीं है, 


पोस्ट के बारे में,

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार मीणा और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन मेरी एक छोटी सी वेबसाइट पर दोस्तों आज की पोस्ट आपसे ज्यादा फेमस और पसंद करने वाली होने वाली है क्योंकि इस पोस्ट के अंदर मैंने जीमेल कैलेंडर कैसे बनाएं पर लिखी है,

Gmail account kaise banaye,


Gmail Calendar kya hota hai,

दोस्तों में नीचे मेल कैलेंडर कैसे बनाएं इस पर पोस्ट तो लिख दी है लेकिन हमें यह तो पता होना चाहिए कि यार यह जीमेल कैलेंडर क्या होता है तो मैं आपका एक डाउट दूर कर दो कि जीमेल कैलेंडर वह होता है जो भाई के पास बहुत ज्यादा मेल आते हैं और वह उन्हें कई बार देख ता नहीं है और उन सभी जीमेल लोगो भेजने होती है लेकिन वह उसे समय पर नहीं भेज पाता है और यह कंफर्म नहीं कर पाता है कि कौन सी जीमेल किसको सेंड की जाए तो मैं आपको बता दूं इस पोस्ट के अंदर यह सारी बातें बताई गई है,

How to make a Google Calendar,


Gmail Calendar kaise banaye public,

दोस्तों से मिल कैलेंडर कई प्रकार के होते हैं जैसे पब्लिक प्राइवेट तो मैं आपको बता दूं कि पब्लिक कैलेंडर के अंदर उसे सारे स्टेटस को सभी देख सकते हैं और प्राइवेट स्टेटस को आपके सिवा कोई नहीं देख सकता तो यह जीमेल कैलेंडर कैसे बनाएं पब्लिक एंड प्राइवेट में अंतर हो गया है,

how to make gmail calendar in hindi invite




How to make Gmail




Gmail Calendar in hindi,

दोस्तों मैं आपको जीमेल कलैंडर कैसे बनाएं यह अच्छी तरह पोस्ट के माध्यम से तो नहीं बता सकता लेकिन वीडियो के माध्यम से जरूर बता सकता हूं आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं क्योंकि मैंने इस वीडियो के अंदर सब कुछ बताया है,

Gmail Calendar kaise banaye private,

How to make a Gmail Calendar in hindi, 2021,


Video link,


आप के लिए,

अगर दोस्तो आप को इस पोस्ट में कोई त्रुटि नजर आती है तो आप मुझे कमेंट में बताएं मैं उसे जरुर अपडेट कर दूंगा,


Adsense approval blog website 2021,


यह भी जाने,

ब्लॉग का seo कैसे करे,


YouTube video for how to make gmail calendar in hindi