Rbse board exam date sheet 2021

 Rbse board exam date sheet 2021

दोस्तों यह पोस्ट स्टूडेंट के लिए खास होने वाली है क्योंकि इसके अंदर मैंने राजस्थान की बोर्ड परीक्षा कब होगी उसकी तारीख बताने जा रहा हूं जैसा कि दोस्तों आप सभी को पता है कोराना काल के चलते हुए हमारे स्कूल और विद्यालय कॉलेज  बंद हो गई थी तो इसी को ध्यान में रखते हुए हमारी परीक्षा भी स्थगित कर दी गई थी तो दोस्तों को परीक्षा कब होगी टेंथ एंड ट्वेल्थ 2021 की परीक्षाएं आज वह सारी डिटेल आपके सामने रखने वाला हूं बने रहिए आप हमारी पोस्ट के साथ।।

2021 में परीक्षा कब होगी,

About post 

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार मीणा और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है मेरी इस छोटे से प्लेटफार्म पर जो सभी दोस्तों में आपके कहे अनुसार पिछले 1 सालों से लगातार पोस्टर लेकर आ रहा हूं और आपके कहे अनुसार ही मैंने आज की पोस्ट लिखी है जिस पोस्ट के अंदर बताया जाएगा कि Rbse board exam date तो बने रहिए हमारी पोस्ट के साथ


Bord एग्जाम डेट शीट 2021
बोर्ड एग्जाम डेट शीट,

Rbse board exam date 2021,

अभी हाल ही में सरकार ने घोषणा की थी कि कोराना काल के चलते हुए राजस्थान की बोर्ड एग्जाम 2021 15 मई के बाद शुरू होगी वह सरकार ने यह भी कहा था की स्कूल ओपन होने तक आप 1 सप्ताह में एक पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्कूल के अंदर जा सकते हो और अपने पढ़ाई से संबंधित कोई भी समस्या का निवारण टीचरों लेकर आजाए,

  School kab khulenge 2021,


मेन परीक्षा डेट rbse 2021,

अजमेर बोर्ड के अंदर ने अभी तक की मेन परीक्षा डेट 2021 घोषित नहीं की है हां सीबीएसई की डेटशीट जारी हो चुकी है लेकिन कुछ ही दिनों में आरबीएसई राजस्थान बोर्ड की भी डेट शीट जारी हो जाएगी और वह डेट शीट आपको इसी वेबसाइट पर मिलेगी तो आप मेरी इस वेबसाइट को सब्सक्राइब कर ले ताकि आपके पास अगली पोस्ट का नोटिफिकेशन हो सके अगर आप राजस्थान बोर्ड की अन्य विषयों का मॉडल पेपर लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मॉडल पेपर डाउनलोड कर सकते हैं

राजनीति मॉडल पेपर डाउनलोड करें,


Download now


भूगोल मॉडल पेप्पर डाउनलोड करे,


Download now


हिंदी साहित्य मॉडल पेपर,


आप के लिए

अगर दोस्तों आपको इस पोस्ट के अंदर कोई गलती नजर आती है तो मुझे कमेंट सेक्शन में बताएं 

मैं उसे जरूर फिक्स कर दूंगा और हां मुझे जरूर बताएं कि अगली पोस्ट किस टॉपिक पर आए तब तक ले राम राम