Biography of singar Kalu Ram devta in hindi 2021

 Biography of singar Kalu Ram devta in hindi 2021

दोस्तों आज की पोस्ट सिंगर के आर मीणा देवता के फेनो के लिए होने वाली है जो दोस्त सिंगर के आर मीणा देवता के फैन है यह पोस्ट मैंने कहा सुनने के लिए लिखी है तू इस पोस्ट के अंदर मैंने काफी मेहनत रिसर्च के बाद अक्षर लिखे हैं दोस्तों इस पोस्ट के अंदर मैं आज आपको सिंगर के आर मीणा देवता की पूरी डिटेल और कुंडली आपको बताने वाला हूं क्योंकि आप लोग को कल पर सर्च करते होगी बायोग्राफी ऑफ कालूराम देवता दोस्तों कालूराम देवता को कौन नहीं जानता राजस्थान की सुपरहिट सिंगर के आर मीणा देवता जबकि पूरे भारत में छाए हुए है आज मैंने उनके बारे में पूरी डिटेल लिखी है अगर दोस्तों आपको यह पोस्ट पसंद आई तो आप जरूर से वेबसाइट को सब्सक्राइब करें,


About the post,

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार मीणा और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है मेरी छोटी सी वेबसाइट पर दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि मैं पिछले कुछ सालों से लगातार आपके लिए सेवा में हाजिर हूं और मैं इस वेबसाइट पर छोटे-बड़े कांटेक्ट डालता रहता हूं

आज मेने इस साइट पर पोस्ट डाली है कि kaluram devta koun hai, 

आज आप पोस्ट पड कर खुश होजाएंगे चलिए पोस्ट शुरू करते है,

Keywords

Biography of singar kaluram Devta,

 Kalu ki Kavita koun hai,

Kaluram Meena geet biography,

Singar kr Meena jivani,

Biography dj king kaluram Devta,


Biography of Vishnu Meena,

दोस्तो मैं आपको घर कालूराम मीणा की पूरी बायोग्राफी एक सारणी के माध्यम से बताने वाला हूं आप उसमें से पूरा बायोडाटा जान सकते हैं,


Kaluram Meena geet 2021
Biography of kaluram Devta


Biography of kaluram Devta

Biography of kalu Ram devta

मीणा वाटी सिंगर, कालूराम मीणा,

Education of KR Devta

Finally B A D, Graduation complete

Villages of KR Devta

Devta, bonli,swaimadhopur

Carrier

Graduate and singar category

Father s name

Not known

Brother of KR Devta

Name is not known, but carrier customs

Home condition

Normal family

Married

Yes but girlfriend

Girl friend of KR Devta

Name Kavita Meena,

Villages of Kavita

शेशा, bonli swaimadhopur

YouTube

300000+ sabscribe

Facebook

200000+follow

Femus

All Rajsthan and kuchh Bharat ke bhag,

Mobile number of KR Devta

Not known / policy ke खिलाफ होने के कारण में इनके कांटेक्ट नंबर शेयर नहीं कर सकता,

अन्य जानकारी

अन्य जानकारी के लिए आप पोस्ट को पूरा पड़े,


Kavita koun hai,

जैसा कि दोस्तों बिना आप सभी को बताया था ऊपर कविता कौन हैतुम्हें आपसे बेटू इनका पूरा बायोडाटा बता देता हूं कि कविता एक नॉर्मल परिवार से है जिनका गांव शेषा बोली तहसील जिला सवाई माधोपुर राज्य राजस्थान यह कालूराम देवता की गर्लफ्रेंड और होने वाली पत्नी भी है जैसे दोस्तों उनकी शादी होना अभी बाकी है लेकिन मंगनी की रस्म पूरी हो चुकी है उम्मीद करता हूं कि आप कविता जी के बारे में सब कुछ जान गए होंगे



Kalu Ram devta song kyo gata hai,


वैसे दोस्त हूं आपको एक बात और बता दूं कि कालूराम देवता सॉन्ग क्यों गाता है आखिर क्या वजह है जिसकी वजह से सिंगर के आर मीणा देवता इतना फेमस हो गया और आज उनकी हर जगह पहुंच है तो मैं आपको बता दूं कि प्यार तो सभी बंदे करते हैं लेकिन इस तरह से प्यार के लिए बदनाम हो जाना हर किसी के बस की बात नहीं है इन्होंने कविता नाम की लड़की से देहाती प्रेम किया था तो दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दोनों परिवारों में आपसी घरेलू झगड़े हो जाते हैं ऐसे कविता और कालूराम के परिवार में प्यार प्रेम के मामले को लेकर झगड़ा हो गया जिससे कविता का फोन आना जाना बंद हो गया कालूराम देवता  अपने इस गम को छुपाने के लिए गीत गाने का शौक पाल लिया और गाने लग गया


यह भी जाने



Biography of Sunita swami,


Biography of dilkhush khat,


Biography of manraj deewana


आप के लिए,

दोस्तों में इतना जानता था कालूराम देवता के बारे में जो मैंने आपको बता दिया अगर आप कौन लगता है कि इस पोस्ट के अंदर कोई कमी है तो मुझे कमेंट में बताएं मैं उसे जरूर अपडेट कर दूंगा तब तक के लिए राम राम,