Biography of Suresh sonanda in hindi

सिंगर सुरेश सोनंदा बायोग्राफी, suresh sonanda biography,

आज फिर से लेकर आगे अागया में मीणा ओ के किंग सिंगर सुरेश जी sonanda को दोस्तो काफी मांग पर विचार किया और फिर सुरेश जी की बायोग्राफी लेकर आगे आ गया, दोस्तो इस सिंगर को को नहीं जानता काफी ज्यादा वायरल हुए हमारे बीच सिंगर है, अगर इनके बारे में पूरी कुंडली जानना चाहते है तो बने रहिए हमारे साथ,,

पोस्ट के बारे में,

दोस्तो आज की ये पोस्ट राजस्थान के मीणा ओ के किंग सुपर स्टार सिंगर सुरेश जी के ऊपर है आज की इस पोस्ट में आप को जानकारी दूंगा,की

  • सिंगर सुरेश sonanda कौन है,
  • सिंगर सुरेश sonanda का विलेज,
  • सुरेश जी क्या काम करते है,
  • सुरेश जी के गीत गाने की रुचि,
  • सुरेश जी गुरुजी,
  • सिंगर सुरेश जी के परिवार में,
  • सुरेश जी के अध्ययन रुचि,
  • सुरेश जी के फेमोएस सोंग,
  • सुरेश जी की लव स्टोरी,
  • सिंगर सुरेश जी का युवा ओ के लिए सन्देश,
  • सुरेश जी का साधारण परिचय,
Key words,

Singar.  Suresh sonanda ki biography,
Singar Suresh sonanda koun hai,
Singar Suresh sonanda ka village konsa hai,
Singar Suresh sonanda ki lovstory,
Singar Suresh sonanda ka jivan Parichay,

मेरे बारे में,

नमस्कार दोस्तो आप का स्वागत है हमारी साइट पर दोस्तो मेरा नाम सुनील कुमार और में क्लास 12 का स्टूडेंट हूं, दोस्तो मुझे ब्लॉगिंग बेहद पसंद है,इस लिए मै ये काम करता हूं, दोस्तो मेरी उम्र 18 साल है,
मेरे लिए तो बस इतना काफी है, दोस्तो मेरे दो चैनल है, एक रीमिक्स चैनल, दूसरा tech se reletad,
,
  • सिंगर सुरेश sonanda कौन है,
भाईयो हम जाने की सुरेश जी कौन है , तो ये मीणा समाज के एक गायक है, दोस्तो इन्होंने मीणा समाज का नाम उचा किया और अपना नाम कमाया,

  • सिंगर सुरेश sonanda का विलेज,
दोस्तो अगर हम इनके गाव या जन्म भूमि की बात करे तो इनका गाव, राजस्थान के दौसा लालसोट के sonanda ग्राम से है,

  • सुरेश जी क्या काम करते है,
भाईयो सुरेश के काम का उलेख मेने कई बार कर दिया है लेकिन एक बार फिर बता दू की ये एक किसान होने के नाते अच्छे गायक भी है, दोस्तो इनकी आवाज की बात करे तो आप पता नहीं लगा सकते की लड़का गा रहा है या लड़की, कई सोंग लड़के की आवाज में है कर कई सोंग लड़की की आवाज में,
  • सुरेश जी के गीत गाने की रुचि,
साथियों हम जाने की यार सुरेश जी गीत क्यों गाते है इसका क्या कारण है तो दोस्तो में आप को बता दू की इन्होंने बताया कि गीत गाने का मेरा सोक है मतलब मेरी इच्छा है,
  • सुरेश जी गुरुजी,
इन्होंने बताया कि मेने अपना गायन पाठ सिंगर विष्णु मीणा, से प्रेरित होकर किया है, उन्होंने ये नहीं कहा कि वे मेरे गुरुजी ही लेकिन हम मानते है उनसे उनको कुछ करने का मौका मिला है तो ये तो पका है कि उनके गुरुजी वहीं है,
  • सिंगर सुरेश जी के परिवार में,
भाई यो हम जाने की सुरेश जी sonanda के परिवार में कोन कोन है तो में आप को बता दू की इनके परिवार में, इनकी मा, पापा, और इनके अलावा, सात भाई बहिन है, जो सुरेश जी से छोटे है दोस्तो इनमें से तीन बहिन और 5 भाई है जिन में से सुरेश जी भी शामिल है सुरेश जी सहित तीन भाई यो व तीन बहनों की शादी हो गई,
दोस्तो इनकी शादी की बात करे तो इनका विवाह दौसा में हुआ है,
ये भी पड़े
क्या pubg वापस आएगा,
  • सुरेश जी के अध्ययन रुचि,
साथियों इनके पडाई लिखाई कि बात करे तो इन्होंने बताया कि मेने MA,BA,BEAD, 
कर चुके है,
  • सुरेश जी के फेमोएस सोंग,
जैसा कि मेने आप को लगभग पूरी जीवनी सुरेश जी की बता दी है, अगर हम बात करे इनके फेमिस गानों की तो आप सुन सकते,👇👇

  • सुरेश जी की लव स्टोरी,
भाई यो हम बात करे इनकी लवस्टोरी की तो ऐसे उनके बारे में कुछ कह नहीं सकते लेकिन इनके interview, 
 मैं इन्होने मना kardiya था कि में ने कोई प्यार नहीं किया, लेकिन ऐसा हम बिल्कुल भी नहीं मानते, है मेरा मतलब इन्होंने भी प्यार किया लेकिन हमें बताया नहीं,
  • सिंगर सुरेश जी का युवा ओ के लिए सन्देश,
भाई उन्होंने हमारे जैसे उवाओ के लिए सन्देश दिया कि वे अगर गायन लाइन में आना चाहें तो आ सकते है लेकिन साथ में पड़ाईं भी जारी रखे या अपना खुद का भी रोजगार रखे,
  • सुरेश जी का साधारण परिचय,
भाई यो मेने पूरी कुंडली आप के सामने रख दी है फिर भी हम साधारण परिचय के बारे जाने तो,
सुरेश जी मीणा ओ के सिंगर है इनका गाव राजस्थान के दौसा, लालसोट में है,  दोस्तो इनके परिवार में इनके माता पिता, और इनके अलावा 7 भाई बहिन है,
जिनमे से बहिनों कि शादी और भाई यो की शादी होगाई दोस्तो इनके परिवार में सुरेश जी बड़ा बेटा है,
और इनसे सब छोटे है,

आप के लिए,
अगर दोस्तो आप को मेरी ये पोस्ट पसंद आई है तो मुझे कमेंट करे, और दोस्तो ये भी बताए की, अगली पोस्ट किस बारे में लिखूं, दोस्तो आप मुझसे यूट्यूब पर मिल सकते हैं,
धन्यवाद,,,
Suresh sonanda koun hai