Wattsapp group me number kaise jode 2021

 Wattsapp group me number kaise jode।। 

जैसा कि दोस्तों आप सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया लोगों की दिनचर्या हो गई है लेकिन साथ में यह भी पता होना चाहिए कि हम सोशल मीडिया को कैसे यूज में ले सकते हैं दोस्तों आज की पोस्ट होने आपके कहे अनुसार लिखी है आज की पोस्ट में मैं आपको बताने वाला हूं कि जो अपना व्हाट्सएप होता है आप उसके अंदर कोई ग्रुप बनाते हैं तो आप उसमें किसी भी इंसान का नंबर कैसे जोड़े दोस्तों की पोस्ट उनके लिए खास होने वाली है जो व्हाट्सएप बहुत ज्यादा चलाते हो या व्हाट्सएप के ग्रुप के द्वारा कोई बड़ा काम है बिजनेस या कोई और लिंक शेयर करने का कार्य हो उसे करता हूं तो चले आगे मैं बताता हूं आपको कैसे व्हाट्सएप में नंबर जोड़े जाते हैं


पोस्ट के बारे में,

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुनील कुमार और आप सभी का हार्दिक अभिनंदन है मेरी वेबसाइट पर दोस्तों आज की पोस्ट मैंने आपके कहे अनुसार ही लिखी है और आज की पोस्ट में बताऊंगा कि आप अपने व्हाट्सएप ग्रुप के अंदर किसी का भी मोबाइल नंबर कैसे जोड़े या ऐड करें तो बनी रहे आप मेरी वेबसाइट के साथ आज की पोस्ट में 9 मिनट ऑफिस क्लियर करने वाला हूं

!! व्हाट्सएप क्या है।।

!! WhatsApp group kya hai

!! व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर जोड़ने का तरीका

!! व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर कैसे जोड़े लिंक से,

!! व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर कैसे जोड़े cont, me nomber,


Wattsapp क्या है,

दोस्तों इस पोस्ट का पहला टॉपिक है कि व्हाट्सएप क्या है  वैसे तो कौन नहीं जानता हूं व्हाट्सएप के बारे में फिर भी मैं उनका डाउट क्लियर कर देता हूं व्हाट्सएप एक सोशल मीडिया का यह  ऐप है आपने फेसबुक चलाई होगी ठीक ऐसे ही मैसेज वीडियो एंड आपके मन चाहे जैसे ऑडियो भेजने का एक प्लेटफार्म जिसका नाम व्हाट्सएप दिया गया है


Wattsap group me number जोड़ने का तरीका
Wattsapp group me number add kaise kare,

!! WhatsApp group kya hai

जैसे कि दोस्तों आपने व्हाट्सएप के बारे में जानना कि व्हाट्सएप क्या है मैं बता देना चाहता हूं कि जब भी कोई मैसेज आप एक साथ कई लोगों को भेजेंगे तो उसे ग्रुप कहते हैं अगर वही मैसेज आप व्हाट्सएप की थ्रू भेजेंगे तो वह व्हाट्सएप ग्रुप होता है आप फेसबुक के थ्रू भेजेंगे तो वह फेसबुक ग्रुप होगा कि इसी प्रकार व्हाट्सएप ग्रुप होता है


!! व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर जोड़ने का तरीका

अब आता देख व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर जोड़ने का तरीका तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर जोड़ने के 2 तरीके होते हैं एक होता है किसी को लिंक भेज करें ग्रुप में जोड़ा जाता है और दूसरा होता है अपने कांटेक्ट नंबर में नंबर सेव करके व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा जाता है आज मैं आपको दोनों तरीके बताऊंगा बने रहिए हमारे पोस्ट के साथ


!! व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर कैसे जोड़े लिंक से

दोस्तों अब बात आती है हमारी पोस्ट कि मैं न बात की व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर कैसे जोड़े तो दोस्तों यह सबसे सीधा और सरल तरीका है आप किसी को अपना व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक  भेज देते हैं और वह उस पर क्लिक करके अपने व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड हो जाता है 

ग्रुप लिंक कैसे बनाए

दोस्तों व्हाट्सएप ग्रुप पर लिंक कैसे बनाएं जाती है जब आप अपना व्हाट्सएप ओपन करोगे तो आप अपने ग्रुप में पहुंच जाओगे और वहां से आप देखोगे के ऊपर राइट कॉर्नर में 1 प्लस 

का आइकन दिख रहा होगा आप उस पर क्लिक करोगे तो एक विंडो ओपन होगी जिसमें लिखा होगा की सेंड लिंक  your फ्रेंड तो आपको वहां से क्लिक करके अपना लिंक कॉपी कर लेना और उसे जिसको भी सेंड करना है जिसको भी आपको ग्रुप में जोड़ना है आप उससे सेंड करके आप ग्रुप में जोड़ सकते हैं यह हो गया आपका पहला तरीका जिसके अंदर किसी को भी नंबर सेव करने की जरूरत नहीं है


खुद के wattsapp का लिंक कैसे बनाए,


।। व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर कैसे जोड़े cont, me nomber,

अब आता दोस्तों दूसरा तरीका व्हाट्सएप ग्रुप में नंबर जोड़ ने का मैं आपको बता दूं कि यह तरीका बहुत ही सीधा है आप इसे भी अपना सकते हैं दोस्तों इस तरीके से आप जिसका भी नंबर ग्रुप में जोड़ना चाहते हैं आप उस उस नंबर को अपने डायल पैड से कांटेक्ट में ऐड कर ले और फिर आप उसे व्हाट्सएप ग्रुप में चले जाए वहां से राइट कॉर्नर में देखें वहां पर प्लस का आइकॉन शो हो रहा होगा आप उस पर क्लिक करके एक विंडो ओपन होगा फिर आपने देखेंगे की कई सारी नीचे व्हाट्सएप नंबर शो होगी आप ने जो नंबर ऐड किया था आप उससे उन नंबरों में सर्च करे अगर नहीं मिलता है तो रिफ्रेश करें फिर आपको मिल जाएगा और उस पर क्लिक करे ओर  एक नीचे राइट कॉर्नर में राइट का चिन्ह होगा आप उसे क्लिक कर दे।आप देखेंगे कि फोन नंबर आपके ग्रुप में ऐड हो चुका है तो यह था मेरा दूसरा तरीका।

आप के लिए,

मैं आशा करता हूं कि आपको यह पोस्ट जरूर समझ में आई होगी अगर दोस्तों इस पोस्ट में कोई त्रुटि नजर आए तो आप मुझे कमेंट में बताइए मैं उसे जरूर अपडेट कर दूंगा और हां आप यह जरूर पता है कि अगली पोस्ट किस टॉपिक पर हो

 तब तक के लिए राम राम


Wattsapp group link kaise banaye,
Wattsap group me contact number kaise jode,